Hindusthan Samachar
Banner 2 शनिवार, जनवरी 19, 2019 | समय 19:41 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

जमीन विवाद पर बोलेरो से टक्कर मारकर की थी हत्या, तीन गिरफ्तार

By HindusthanSamachar | Publish Date: Jan 12 2019 2:32PM
जमीन विवाद पर बोलेरो से टक्कर मारकर की थी हत्या, तीन गिरफ्तार

मनोज

ब्यावरा, 12 जनवरी (हि.स.)। करनवास थाना पुलिस टीम ने योजनाबद्ध तरीके से बोेलेरो से टक्कर मारकर बाइक सवार को मौत के घाट उतारने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही आरोपियों के खिलाफ अतिरिक्त धाराओं में इजाफा किया गया है।

पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपियों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया। करनवास थाना प्रभारी शैलेसचंद्र कर्नाटक ने शनिवार को मामले में खुलासा करते हुए बताया कि बीते वर्ष 4 नवंबर को हाइवे स्थित बादलखेड़ी जोड़ पर बोलेरो क्रमांक एमपी 42 बीसी 1093 ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार शिवनारायण निवासी बैलास की मौत हो गई थी, जबकि गंभीर रूप से घायल चैनसिंह को उपचार के लिए भोपाल रेफर किया गया था। मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए वाहन चालक राधेश्याम धनगर को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ने मामले में आरोपितों के खिलाफ धारा 279, 337, 338, 304 ए के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया था।

मामले में घायल चैनसिंह ने बताया कि बोलेरो में सवार श्यामबाबू धनगर और रोड़मल धनगर मृतक शिवनारायण के रिश्तेदार है। इनका जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और उन्होंने योजनाबद्ध तरीके से बोलरो से बाइक में पीछे से टक्कर मारी थी। पुलिस ने मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर अतिरिक्त धाराएं 302,325,120 बी के तहत केस दर्ज किया है। कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी शैलेषचंद्र कर्नाटक, एएसआई एनडी.मिश्रा, आरक्षक सुनीतसिंह, सतपाल, रामचरण सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे। हिन्दुस्थान समाचार

image