Hindusthan Samachar
Banner 2 शनिवार, जनवरी 19, 2019 | समय 19:40 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

शराब के साथ तीन कारोबारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन बाइक, एक कार जब्त

By HindusthanSamachar | Publish Date: Jan 12 2019 2:36PM
शराब के साथ तीन कारोबारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तीन बाइक, एक कार जब्त

गुड्डू

छपरा, 12 जनवरी (हि.स.) । नगर थाना क्षेत्र के रौजा मुहल्ले में मुख्य सड़क पर छापेमारी कर पुलिस ने शराब के तीन कारोबारियों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया । छापेमारी गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की ।

नगर थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक जयप्रकाश पंडित ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के रौजा मुहल्ला में कुछ शराब कारोबारी कार तथा मोटरसाइकिल से शराब लेकर पहुंचे हैं । इसी सूचना के आधार पर पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी की गई । छापेमारी दल में पुलिस अवर निरीक्षक मुमताज आलम तथा रामप्रवेश उराव के अलावा सशस्त्र बल के जवान शामिल थे । छापेमारी के दौरान तीन बाइक सवारों को शराब के साथ पकड़ा गया। जबकि शराब लदी कार को छोड़कर चालक फरार हो गया । पुलिस ने कार व तीनों बाइक को जब्त कर लिया ।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये गये शराब कारोबारियों में नगर थाना क्षेत्र के रौजा पोखरा निवासी पंछी राय के पुत्र राजेश राय, जदू राय के पुत्र विक्रम कुमार, विनोद राय के पुत्र बादल कुमार शामिल हैं । पुलिस ने वहां से एक कार व तीन मोटरसाइकिल पर 230 लीटर देशी शराब भी बरामद की है । उन्होंने बताया कि इस मामले में तीनों शराब कारोबारियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है और जेल भेज दिया गया । हिन्दुस्थान समाचार

image