Hindusthan Samachar
Banner 2 बुधवार, नवम्बर 14, 2018 | समय 14:23 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने मदनलाल खुराना के निधन पर जताया शोक

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 28 2018 12:54PM
राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने मदनलाल खुराना के निधन पर जताया शोक

सुशील

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मदनलाल खुराना के निधन पर शोक जताया है।

82 वर्षीय खुराना का शनिवार देर रात दिल्ली में उनके आवास पर निधन हो गया था। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने शोक संदेश में कहा, श्री मदन लाल खुराना के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। दिल्ली के मुख्यमंत्री, राजस्थान के राज्यपाल और केंद्रीय मंत्री के रूप में, उन्होंने सार्वजनिक जीवन और विशेष रूप से राष्ट्रीय राजधानी और उसके रहने वालों के कल्याण के लिए विशेष योगदान दिया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि श्री मदन लाल खुराना जी के निधन से दुख हुआ। उन्होंने दिल्ली की प्रगति विशेष रूप से बेहतर बुनियादी ढांचे को सुनिश्चित करने के लिए के लिए अथक रूप से काम किया ।

दिल्ली सरकार और केंद्र दोनों में उन्होंने खुद को मेहनती और लोगों के अनुकूल प्रशासक के रूप में प्रतिष्ठित किया। उन्होंने कहा कि श्री मदन लाल खुराना जी को हमेशा दिल्ली में भाजपा को मजबूत करने के लिए याद किया जाएगा।

उन्होंने दिल्ली में विभाजन के बाद शरणार्थियों की सेवा करने के लिए अविश्वसनीय प्रयास किए। मेरी संवेदना उनके परिवार और समर्थकों के साथ है।

image